ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
इस बार आईपीएल में नहीं खेलेंगे इरफान पठान
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2018 12:38:14 PM
इस बार आईपीएल में नहीं खेलेंगे इरफान पठान

नई दिल्ली। इस बार भारतीय गेंदबाज इरफान पठान आईपीएल सीजन 11वां नहीं खेलेंगे। वह इस आइपीएल प्रतियोगिता इसलिए नहीं खेलेंगे की जम्मू-कश्मीर क्रिकेट संघ ने अपनी टीम का कोट-कम-मेंटर बनाने का फैसला किया है। यह पठान के लिए बड़ी जिम्मेदारी वाली बात है। वह 2018-19 सीजन के लिए टीम में अपना अहम रोल निभाएंगे। 

 

संघ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशिक बुखारी ने इस बात की घोषणा की। उन्होंने कहा, 'इरफान पठान एक साल तक हमारी टीम के कोच-कम-मेंटर रहेंगे।' बता दें कि पठान बीते दिनों आईपीएल के अलावा पिछले सीजन रणजी टीम में भी अपनी जगह नहीं बना पाए थे। इसके बाद उन्हें बड़ौदा की वनडे और टी20 टीम में भी शामिल नहीं किया गया, जबकि इससे पहले वह दो सत्र तक बड़ौदा टीम की कप्तानी कर चुके थे। 

 

जेकेसीए के साथ जुड़ने के बाद इरफान ने कहा मेरा पहला कश्मीर का दौरा था। कश्मीर दौरा पर पहुंचे पठान ने स्टेडियम में अभ्यास कर रहे नवोदित खिलाडि़यों से बातचीत किया और उन्होंने खिलाड़ियों को बताया कि सबसे खेल के प्रति उनके दृष्टिकोण को जानने का भी प्रयास करना चाहिए। उन्होंने खिलाडि़यों से कहा कि सिर्फ मेहनत और अभ्यास से ही वह अपने खेल में निखार लाकर टीम को जिताने में सहायक हो सकते हैं। इसी से वह राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS