ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईपीएल में कम नहीं हो रही केकेआर की मुश्किलें, चोट के कारण अब ये खिलाड़ी बाहर
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2018 4:06:16 PM
आईपीएल में कम नहीं हो रही केकेआर की मुश्किलें, चोट के कारण अब ये खिलाड़ी बाहर

 नई दिल्ली। शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। क्रिस लिन की चेाट के बाद अब एक और खिलाड़ी इंजरी के कारण आईपीएल से बाहर हो गया है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क दाएं पैर में स्ट्रैस फ्रेक्चर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में नहीं खेल पाएंगे। ये उनकी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

 
स्टार्क दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा सीरीज के जोहानिसबर्ग में शुरू हुए चौथे टेस्ट मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट किया, ‘मिशेल स्टार्क के दाएं पैर में टिबियल बोन स्ट्रेस हैं। वह टेस्ट मैच के बाद आगे के उपचार के लिए स्वदेश लौटेंगे और आईपीएल में नहीं खेल पायेंगे।’
 
पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन चोटिल हो गए. अब एक और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के भी घायल होने की खबर है। खुद मिशेल जॉनसन ने अपने सिर में चोट लगने की फोटो पोस्ट की है।
 
जिम में वर्कआउट के दौरान ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन चोटिल हो गए। आईपीएल में मुंबई और पंजाब की तरफ से खेलने वाले जॉनसन इस साल कोलकाता की टीम से खेलेंगे। लेकिन वह आईपीएल में अपने जौहर दिखाएं उससे पहले ही उन्हें सिर में चोट लग गई। जॉनसन के सिर पर लगी चोट इतनी गहरी थी कि उन्हें 16 टांके लगाने पड़े।
 
मिशेल जॉनसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। तस्वीर के साथ जॉनसन ने लिखा, ”पहले से ठीक हूं, जल्द ही स्वस्थ होकर वापसी करूंगा.” जॉनसन ने  ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 73 टेस्ट, 153 वनडे और 30 टी-20 मैच खेले हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS