ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
खुद को यलो ड्रेस में देख भावुक हुए धोनी
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2018 4:15:59 PM
खुद को यलो ड्रेस में देख भावुक हुए धोनी

नई दिल्ली। हर कोई चाहता है घर वापसी जल्द से जल्द हो, धोनी ने कहा इससे अच्छा पल क्या हो सकता है। जब दो साल के अज्ञातवास के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम फिर से आईपीएल-11 में वापसी कर रही है। आईपीएल का 11वां संस्करण कुछ दिनों में शुरू होने जा रहा है। इसलिए टीम अपनी तैयारी में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता है। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। गत दिनों टीम के एक कार्यक्रम में टीम की दो साल बाद वापसी को लेकर धोनी जब बात कह रहे थे, तो वह भावुक हो गए।

 

 धोनी एक इमोश्नल व्यक्ति है आमतौर पर धोनी को ऐसा खिलाड़ी माना जाता है, जो अपनी भावनाओं को बहुत नियंत्रित रखता है। लेकिन कार्यक्रम के दौरान धोनी अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख सके। ऑडिएंस से बात करते समय उनका गला भर आया। धोनी ने कहा, मैं इन दो सालों तक पुणे की टीम से खेला। लेकिन मेरे लिए सुनहरा पल तब साबित हुआ जब चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ फिर से आया। 

 

धोनी ने कहा यह मेरे लिए काफी भावुक कर देने वाला पल है। जब से मैंने टी20 खेलना शुरू किया, तब से टीम इंडिया को रिप्रिजेंट किया। कुछ टूर्नामेंट में झारखंड की टीम के साथ रहा और 8 साल चेन्नई टीम के साथ रहा। इसलिए खुद को यलो ड्रेस में देखना काफी भावुक कर देने वाला पल है। लेकिन एक प्रोफेशनल के तौर पर हम इस खेल में आगे बढ़ना होता है। एक समय आपको किसी और को नहीं बल्कि खुद को साबित करना होता है।

 

 

गौरतलब है कि धोनी आईपीएल के सबसे कामयाब कप्तान माने जाते हैं, उनके नेतृत्व में उनकी टीम ने 2010 और 2011 में आईपीएल टाइटल जीता। इसके अलावा चार बार उनकी टीम फाइनल में पहुंचीं। कुल मिलाकर 10 में से 6 बार उनकी टीम फाइनल में पहुंची।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS