ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
मैच के बीच ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने छोड़ दी कप्तानी
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2018 2:38:15 PM
मैच के बीच ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने छोड़ दी कप्तानी

 नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका के खिलाफ हो रहे तीसरे टेस्ट के बीच ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने बॉल टेंपरिंग के आरोप लगने के बाद टीम की कप्तानी छोड़ दी है। अब उनकी जगह विकेटकीपर टिम पेन को कप्तानी सौंपी गई है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पीएम मैल्कम टर्नबुल ने बॉल टेंपरिंग मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुआ कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया तुरंत स्मिथ को कप्तानी से बर्खास्त करे।

 
इस घटना के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान स्मिथ ने भी बॉल टेंपरिंग की बात मान ली। उन्होंने कहा, "हमने इसके बारे में बात की और सोचा था कि इससे हमें लाभ होगा, नेतृत्व इसके बारे में जानता था। मुझे इस पर बिल्कुल भी गर्व नहीं है।" उन्होंने कहा, "कोच इसमें शामिल नहीं हैं, मेरी कप्तानी में यह दोबारा नहीं होगा।" एक तरफ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बॉल टेंपरिंग के इस मामले की पूरी जांच करेगा, जबकि दूसरी तरफ इस घटना के कुछ ही घंटे बाद ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने सीए से स्टीव स्मिथ को कप्तानी से हटाने के लिए कहा है। 
 
ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैल्कम टर्नबुल ने इस घटना को चौंकाने वाला और निराशाजनक बताया। टर्नबुल ने कहा, "हम सभी सुबह-सुबह दक्षिण अफ्रीका की खबरों से निराश हुए। यह पूरी तरह से विश्वास से परे लग रहा था कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम धोखाधड़ी में शामिल थी। उन्होंने कहा, "यह पूरे देश के लिए लिए शर्मिंदा करने वाली घटना है। यह गलत है और मैं जल्द ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा निर्णायक कार्रवाई करने की आशा करता हूं।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS