ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
युकी भांबरी ने बनाया मियामी मास्टर्स मुख्य ड्रॉ में जगह
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2018 11:13:43 AM
युकी भांबरी ने बनाया मियामी मास्टर्स मुख्य ड्रॉ में जगह

मियामी। इंडियन वेल्स में अपने से ऊंची रैंकिंग के खिलाडिय़ों को हराने वाले भारतीय स्टार खिलाड़ी युकी भांबरी ने अब मियामी मास्टर्स के मुख्य ड्रॉ में भी जगह बना ली है। इसके साथ ही युकी भांबरी ने लगातार दूसरे एटीपी1000 टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में प्रवेश किया।
 
मियामी मास्टर्स के पहले दौर में युकी भांबरी का सामना बोस्निया के विश्व में 75वें नंबर के मिर्जा बासिक से होगा। भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी युकी भांबरी ने दूसरे और अंतिम क्वालीफाईंग दौर में स्वीडन के एलियास यमर को 7-5, 6-2 से शिकस्त देकर ब मियामी मास्टर्स के मुख्य ड्रॉ में जगह पक्की की। इसके साथ ही युकी ने विश्व में 133 वें नंबर के यमर के खिलाफ अपना हिसाब भी बराबर किया।
 
युकी और यमर के बीच यह दूसरा मुकाबला था। इससे पहले 2015 में एपटाप्स में युकी को हार का सामना करना पड़ा था।
युकी ने इससे पहले इंडियन वेल्स मास्टर्स के लिए क्वालीफाई किया था तथा दूसरे दौर में विश्व के 12 वें नंबर के खिलाड़ी लुकास पोउली को हराकर उलटफेर का शिकार बनाया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS