ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आयरलैंड ने स्कॉटलैंड को 25 रनों से हराया
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 11:17:06 AM
आयरलैंड ने स्कॉटलैंड को 25 रनों से हराया

हरारे। एंडी बालबिर्ने (105) और विकेटकीपर बल्लेबाज नील ओ’ब्रायन (70) की दमदार पारियों की मदद से आयरलैंड ने आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर्स के सुपर सिक्स मैच में स्कॉटलैंड को 25 रन हराया। टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑयरलैंड ने बालबिर्ने, नील ओ’ब्रायन और केविन ओ’ब्रायन की पारियों के दम पर 50 ओवर में नौ विकेट पर 271 रन बनाए। इसके जवाब में बोएड रैकिंग की घातक गेंदबाजी के सामने स्कॉटलैंड 47.4 ओवर में 246 रन पर आउट हो गई। 

 

आयरलैंड की ओर से बालबिर्ने ने अपनी शतकीय पारी में 146 गेंदों का सामना किया। इस दौरान उन्होंने 10 चौके लगाए। वहीं नील ओ’ब्रायन ने अपनी 70 रन की पारी में इतनी ही गेंदों का सामना किया। केविन ओ’ब्रायन ने केवल 27 गेंदों में 46 रन की तेज पारी खेली। स्कॉटलैंड की ओर से ब्रैड व्हील ने तीन और साफियान शरीफ ने दो विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्कॉटलैंड के कप्तान काएल कोएट्जर ने सर्वाधिक 61 रन बनाए। आयरलैंड की ओर से बोएड रैकिंग ने सर्वाधिक 63 रन देकर चार विकेट चटकाए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS