ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईपीएल 2018 : तीन मैच मोहाली और चौथा मैच इंदौर में खेलेगी किंग्स इलेवन पंजाब
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 10:00:44 AM
आईपीएल 2018 :  तीन मैच मोहाली और चौथा मैच इंदौर में खेलेगी किंग्स इलेवन पंजाब

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की संचालन परिषद ने क्रिंग्स इलेवन पंजाब के घरेलू मैचों के स्थलों की अदला- बदली की गई है जिससे टीम अपने पहले तीन मैच मोहाली और अंतिम चार मैच इंदौर में खेलेगी। नए तरीखों के मुताबिक किग्स इलेवन की टीम मेहाली में 15, 19 और 23 अप्रैल को इंदौर की जगह मोहाली में खेलेगी।
 
इस फैसले से इंदौर को फायदा होगा और उसके खाते में चार मैचों का आयोजन आया है जो चार, छह, 12 और14 मई को खेले जाएंगे। तिथियों में यह बदलाव इस लिए किया गया है क्योंकि चंडीगढ़ हवाई अड्डा12 मई से नवीनीकरण के काम के कारण बंद रहेगा और ऐसे में टीम को लॉजिस्टिक समस्या का सामना करना पड़ सकता था।
 
बोर्ड के कार्यकारी अध्यक्ष और आईपीएल संचालन परिषद के सदस्य सीके खन्ना ने कहा कि अगर किग्स इलेवन मई में चंडीगढ़ में अपने घरेलू मैच खेलती तो टीम को लॉजिस्टिक समस्या का सामना करना पड़ता। इस लिए आईपीएल संचालन परिषद ने इंदौर और मोहिली के मैचों की अदला- बदली की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS