ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
2019 वर्ल्ड कप खेलने पर धोनी ने दिया बड़ा बयान, कहा...
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 8:49:02 PM
2019 वर्ल्ड कप खेलने पर धोनी ने दिया बड़ा बयान, कहा...

लखनऊ। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अगले साल होने वाले विश्वकप में खेलने के लिए खुद को फिट बताते हुए कहा कि वह इसके लिए तैयारी जरूर करेंगे। धोनी ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में अगले विश्वकप टूर्नामेंट में खेलने की सम्भावनाओं के बारे में पूछे गये सवाल पर कहा कि जहां तक फिटनेस का सवाल है तो अगर मैं फिट नहीं होता तो अब तक क्रिकेट क्यों खेल रहा होता।     

 
इस 36 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा कि अगले विश्वकप में अभी करीब साल भर का समय है लेकिन वह इसके लिएतैयारी जरूर करेंगे। धोनी ने उत्तर प्रदेश के क्रिकेट खिलाडिय़ों के बारे में कहा कि इस सूबे में क्रिकेट हमेशा अच्छा रहा। हालांकि यहां के गेंदबाजों को उतने मौके नहीं मिले, मगर स्विं पर उनकी पकड़ हमेशा बेहतर रही। भारत के सफलतम कप्तान रहे धोनी ने कहा कि दुनिया में क्रिकेट का दायरा बढ़ रहा है। अफगानिस्तान और नेपाल में अच्छे खिलाड़ी निकल रहे हैं। खासकर अफगान टीम का खेल देखकर क्रिकेट के आगे बढऩे के अच्छे संकेत मिलते हैं। 
 
उन्होंने एक सवाल पर कहा कि पहले मां-बाप अपने बच्चे को खेलने पर डांटते-फटकारते थे, मगर आज वे उन्हें मैदान में भेज रहे हैं। बात यह है कि वे बच्चों को इतनी सहूलियतें दे रहे हैं कि बच्चे गर्मी और लू में मैदान में नहीं टिक पाते हैं। धोनी ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पारिवारिक मसले के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।     
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS