ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टी-20 त्रिकोणीय श्रृंखला: करो या मरो के इरादे से उतरेगी श्रीलंका और बांग्लादेश मैदान पर
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 10:46:22 AM
टी-20 त्रिकोणीय श्रृंखला: करो या मरो के इरादे से उतरेगी श्रीलंका और बांग्लादेश मैदान पर

कोलंबो। श्रीलंका और बांग्लादेश निदाहास ट्रॉफी टी-20 त्रिकोणीय शृंखला के ‘करो या मरो’ के मुकाबले में आज एक दूसरे के मुकाबिल होंगे और इसमें जीतने वाली टीम रविवार को भारत के खिलाफ फाइनल में मुकाबला खेलेगी।
 
इस मुकाबले से पहले ही बांग्लादेश के लिए अच्छी खबर है कप्तान शाकिब अल हसन चोट से उबर चुके हैं, जिसके बाद उन्हें टीम में शामिल किया गया। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के प्रवक्ता जलाल यूनुस ने बताया कि टीम के हितों को ध्यान में रखकर ही शाकिब की कप्तानी और टीम में वापसी को लेकर कोई निर्णय किया जाएगा।
 
 
 
दोनों टीमों के त्रिकोणीय शृंखला में एक-एक जीत के साथ दो अंक हैं। श्रीलंका ने पहले मैच में भारत को हराया जबकि बांग्लादेश ने 215 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल करके मेजबान को मात दी। मेजबान टीम को फायदा यह है कि मैच बारिश में धुलने पर बेहतर रनरेट के आधार पर वह फाइनल में पहुंच जाएगी।
 
 
 
श्रीलंका को नियमित कप्तान दिनेश चांदीमल की कमी भी खलेगी जिन्हें दो टी-20 मैचों से निलंबित कर दिया गया है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में वह धीमी ओवर गति के अपराध के दोषी पाए गए। उनकी गैर मौजूदगी में तिसारा परेरा कप्तान होंगे ।
 
श्रीलंका : तिसारा परेरा ( कप्तान), सुरंगा लकमल, उपुल थरंगा, धनुष्का गुणतिलका, कुशाल मेंडिस, दासुन शनाका, कुशाल परेरा, जीवन मेंडिस, इसुरू उडाना, अकिला धनंजया, अमिला अपोंसो, नुवान प्रदीप, दुष्मंता चामीरा, धनंजय डिसिल्वा ।
 
बांग्लादेश : महमूदुल्लाह (कप्तान), तमिम इकबाल, सौम्या सरकार, इमरूल कायेस, मुशफिकर रहीम, शब्बीर रहमान, मुस्ताफिजूर रहमान, रूबेल हुसैन, तसकीन अहमद, अबु हैदर, अबु जायेद, आरिफुल हक, नजमुल इस्लाम, नुरूल हसन, मेहदी हसन, लिटन दास, शाकिब अल हसन।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS