ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बांग्लादेश को हरा भारत फाइनल में
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2018 10:22:48 AM
बांग्लादेश को हरा भारत फाइनल में

कोलम्बो। कप्तान रोहित शर्मा लम्बे समय बाद आखिर अपनी रंगत में लौट आये और उनकी 89 रन की विस्फोटक पारी से भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ त्रिकोणीय ट्वंटी 20 टूर्नामेंट निदहास ट्रॉफी के मैच में बंगलादेश को तीन विकेट पर 176 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया। भारत ने शानदर खेल खेलते हुए भारत ने बांग्लादेश को 17 रन से हरा दिया।  भारत की ओर से बल्लेबाजी में रोहित शर्मा और सुरेश रैना ने शानदार पारियां खेलते हुए भारत को 176 रन के स्कोर तक पहुंचाया। भारत की बल्लेबाजी की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने 60 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से 89 रन बनाए। 

 

उनका साथ देते हुए सुरैश रैना ने 30 गेदों का सामना करते हुए 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 47 रन बनाए। इसके साथ ही शुरुआत में ओपनर शिखर धवन ने भी कप्तान का साथ देते हुए 27 गेंदों में 35 रन बना पहले विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी की।  लेकिन इसके बाद खेलने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत बेहद ही खराब रही। भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर ने एक बाद एक झटके देते हुए बांग्लादेश को स्कोर 2 विकेट पर 35 रन कर दिया।

 

 

सुंदर यहीं नहीं रुके उन्होने क्रीज पर जमें हुए तमीम इकबाल को भी सुंदर ने 27 रन के स्कोर पर चलता किया। एक बाद एक सुंदर के तीन झटकों से लडखड़ाई बांग्लादेश की टीम को चौथा झटका यजुवेंद्र चहल महमूदल्ला को आउट कर दे दिया। इसके बाद बांग्लादेश का स्कोर 60 रन पर चार विकेट हो गया। मुश्तिफिर रहमान और शब्बीर रहमान ने पारी को संभालते हुए आगे बढ़ाया। और टीम को 126 रन के स्कोर पर ले गए। इसके बाद शब्बीर रहमान 27 रन के निजी स्कोर शार्दुल ठाकुर की गेंद पर बोल्ड होकर पॉवेलियन की ओर वापस लौट गए। इसके बाद बांग्लादेश का स्कोर बांग्लादेश का स्कोर 126 रन पर 5 विकेट हो गया। 

 

इसके बाद बांग्लादेश की टीम ने निर्धारित ओवरों में 159 रन बनाए। और इसके साथ ही भारत ने फाइनल में प्रवेश कर लिया। अब फाइनल में भारत का मुकाबला श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैंच की विजेता टीम से होगा।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS