ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
रन एडम स्पोर्ट्स के ब्रांड दूत बने आनंद
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 12:33:42 PM
रन एडम स्पोर्ट्स के ब्रांड दूत बने आनंद

चेन्नई। पांच बार के विश्व शतरंज चैम्पियन विश्वनाथन आनंद को रन एडम स्पोट्र्स ने अपना खेल विशेषज्ञ और ब्रांड दूत नियुक्त किया है। शतरंज के महान खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद से ‘एनालिटिक्स आधारित स्पोर्टिंग प्लेटफार्म’ रन एडम स्पोर्ट्स विशेषज्ञ बोर्ड के सदस्य के तौर पर और साथ ही सलाहकार के रूप में करार किया गया है।
 
 
पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहले ही विशेषज्ञ बोर्ड का हिस्सा हैं और वह रन एडम के मेंटर हैं। विश्वनाथन आंनद ने इस जुड़ाव पर खुशी जाहिर की और उन्होंने उम्मीद जताई कि वह इस एप के जरिए शतरंज सीखने वालों की मदद कर पाएंगे।
 
 
उन्होंने कहा कि शतरंज कोचिंग में मेरा रन एडम से जुड़ाव काफी अहम उपलब्धि होगी। एप से मैं शतरंज सीखने वालों की मदद कर पाऊंगा जिन्हें कोच ढूंढऩे में मुश्किल होती है। इस शुरूआत से कई उदीयमान खिलाडिय़ों की मदद होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS