ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
युवराज एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं : सहवाग
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 10:51:11 AM
युवराज एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं : सहवाग

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर और निदेशक क्रिकेट संचालन वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि युवराज एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं और वह अकेले अपने दम पर टीम को जिता सकते हैं। यदि वह टूर्नामेंट में पंजाब को दो-तीन मैच भी जिता जाते हैं तो हमारा उनपर लगाया पैसा वसूल हो जाएगा।
 
 
 
सहवाग ने युवराज को आईपीएल में उनके दो करोड़ रुपए के आधार मूल्य पर ही खरीदे जाने के सवाल पर कहा कि मेरे लिए यह अच्छी बात है कि युवराज हमारी टीम को उनके बेस प्राइस पर ही मिल गए। युवराज एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं और वह अकेले अपने दम पर टीम को जिता सकते हैं। यदि वह टूर्नामेंट में किंग्स इलेवन पंजाब को दो-तीन मैच भी जिता जाते हैं तो हमारा उनपर लगाया पैसा वसूल हो जाएगा।
 
 
 
पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा उम्मीद है कि इस बार हमने अच्छा पैसा खर्च कर एक अच्छी टीम तैयार की है। टीम में कुछ ऐसे भारतीय खिलाड़ी होने चाहिए जो अभी सक्रिय हों और किसी न किसी प्रारूप में खेल रहे हों। हमारे पास चार-पांच ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं जो राष्ट्रीय टीम के लिए अलग-अलग प्रारूप में खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि पिछले 10 वर्षाें के मुकाबले इस बार हमारे पास एक बेहतर और संतुलित टीम है।
 
सहवाग ने ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को पंजाब टीम का कप्तान बनाया था। उन्होंने एक गेंदबाज को बेहतर कप्तान बताने के अपने बयान पर कहा गेंदबाज ही मैच जिताते हैं और मैच में उनकी सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होती है। वे विपक्षी टीम को छोटे स्कोर पर रोक सकते हैं और लक्ष्य का पीछा करने से भी रोक सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS