ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
टी-20 सीरीज: फाइनल की सीट तय करने आज मैदान पर उतरेगा भारतीय टीम
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 10:46:59 AM
टी-20 सीरीज: फाइनल की सीट तय करने आज मैदान पर उतरेगा भारतीय टीम

कोलंबो। टीम इंडिया निदाहास ट्राफी त्रिकोणीय टी-20 क्रिकेट शृंखला में आज बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी तो उसका इरादा ‘अगर मगर’ की तमाम संभावनाओं को खत्म करके जीत के साथ फाइनल में जगह बनाने का होगा।

 

पहले मैच में श्रीलंका से मिली अप्रत्याशित हार के बाद भारत अपने आखिरी लीग मैच में बांग्लादेश के खिलाफ प्रयोग से बचना चाहेगा। भारत हारता भी है तो उसके रास्ते बंद नहीं होंगे, लेकिन ऐसे में उसे बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच के नतीजे पर निर्भर रहना होगा। नेट रनरेट भी ऐसे में मायने रखेगा ।

 

पिछले दो मैचों में लगातार दो जीत के बाद भारत का रनरेट भी प्लस 0.21 है। भारत के लिए यह टूर्नामेंट अनुभवी खिलाडिय़ों की गैर मौजूदगी में युवाओं को मौका देने का जरिया था, लेकिन भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की अपेक्षाओं को ध्यान में रखकर वे टीम चयन में ज्यादा प्रयोग नहीं कर सकते।

 

ऐसे में दीपक हुड्डा, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल जैसे खिलाडिय़ों को भेजने के कोई मायने नहीं रह जाएंगे जो एक भी मैच नहीं खेल सके। भारत के लिए सबसे बड़ी चिंता कप्तान रोहित शर्मा का खराब फार्म है। लंबे समय से खराब फार्म में चल रहे रोहित को एक बड़ी पारी का इंतजार है ।

 

सुरेश शर्मा को अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में बदलना होगा। दिनेश कार्तिक ने 25 गेंद में 39 रन बनाए जिससे रिषभ पंत को अब बेंच पर ही बैठना होगा।

 

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, रिषभ पंत।

 

बांग्लादेश : महमूदुल्लाह (कप्तान), तामिम इकबाल, सौम्या सरकार, इमरूल कायेस, मुशफिकर रहीम, शब्बीर रहमान, मुस्ताफिजूर रहमान, रूबेल हुसैन, तसकीन अहमद, अबु हैदर, अबु जायेद, आरिफुल हक, नजमुल इस्लाम, नूरूल हसन, मेहदी हसन, लिटन दास।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS