ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन ने तोड़ा पत्रकार का वीडियो कैमरा
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 4:15:42 PM
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन ने तोड़ा पत्रकार का वीडियो कैमरा

 नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां मीडिया के सामने आपा खो बैठी। मंगलवार को जब कोलकाता में सेंट. स्टेफन स्कूल में हसीन पहुंची तो वहां पत्रकार भी उससे सवाल पूछने पहुंच गए। लेकिन हसीन पत्रकारों को देख चिल्ला उठी। 

 
चिल्लाने के बाद हसीन ने एक पत्रकार के साथ बदसलूकी की और उसका वीडिया कैमरा तोड़ दिया। कैमरा तोड़ने के बाद हसीन जहां सवालों से बचती नजर आई और अपनी एसयूवी में बैठकर वहां से चली गई। हसीन के इस रवैये ने साबित कर दिया कि वह कितनी गुस्से में रहती है। शायद इसी कारण शमी के साथ उसकी सुलह मुश्किल है। हालांकि शमी इस मामले पर सहमे हुए हैं और फिर से अपना परिवार पहले जैसा चाहते हैं। 
 
क्या है मामला?
हसीन ने अपने पति शमी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन ने शमी पर मारपीट, बाहर की लड़कियों के साथ अवैध संबंध, दहेज प्रताड़ित और पाकिस्तानी कनेक्शन जैसे आरोप लगाए हैं। शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है।
 
वहीं इस मामले पर शमी ने किसी की साजिश बताया है। शमी ने शनिवार को मीडिया के सामने रूबरू होकर बताया था कि कोई शख्स मेरा करियर खत्म करना चाहता है। शमी ने कहा था कि वह चाहते हैं कि हसीन उनसे बात करे। वहीं उनकी टीम के साथी महेंद्र सिंह धोनी ने मोहम्मद शमी का समर्थन किया है। धोनी ने कहा है कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं हैं जो अपनी पत्नी और अपने देश को धोखा दें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी ने कहा कि 'वह इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते, क्योंकि यह एक पारिवारिक मसला है और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है। जहां तक मैं जानता हूं, शमी एक बेहतरीन इंसान हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS