खेल
वोज्नियाकी ने बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में शानदार जीत दर्ज की
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 3:59:59 PM
वोज्नियाकी  ने बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में शानदार जीत दर्ज की

इंडियन वेल्स। ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन कैरोलीन वोज्नियाकी ने एक बार फिर से नंबर वन बनने की उम्मीदों को बरकरार रखते हुए यहां बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में शानदार जीत दर्ज की। पूर्व विश्व नम्बर वन वोज्नियाकी ने आलियकसांद्रा सांसोविच को तीसरे दौर में 6-4 2-6, 6-3 से कड़े संघर्ष में मात दी।

 
डेनमार्क की 27 वर्षीय खिलाड़ी के लिए नंबर वन बनने के लिए यह टूर्नामेंट जीतना जरूरी है या दुआ करनी होगी कि शीर्ष वरीय सिमोना हालेप फाइनल तक न पहुंचे। वोज्नियाकी का अगला मैच रूस की डारिया कात्किना से होगा जिन्होंने यूएस ओपन चैंपियन स्लोएन स्टीफंस को 6-4, 6-3 से चौंकाया।
 
स्टीफंस गत वर्ष ग्रैंड स्लेम जीतने के बाद से खराब खेल रही हैं और इस वर्ष किसी टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल तक नहीं पहुंची हैं। चौथी सीड एलीना स्वीतोलिना को अन्य मैच में कार्ला सुआरेज नवारो ने 7-5, 6-3 से हराया।
 
वहीं अमेरिका की वीनस विलियम्स ने पेशेवर टेनिस में वापसी के लिए प्रयासरत अपनी छोटी बहन और 23 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन सेरेना को तीसरे दौर से बाहर कर दिया। वीनस ने सेरेना को लगातार सेटों में 6-3, 6-4 से पराजित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS