ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वोज्नियाकी ने बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में शानदार जीत दर्ज की
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 3:59:59 PM
वोज्नियाकी  ने बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में शानदार जीत दर्ज की

इंडियन वेल्स। ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन कैरोलीन वोज्नियाकी ने एक बार फिर से नंबर वन बनने की उम्मीदों को बरकरार रखते हुए यहां बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में शानदार जीत दर्ज की। पूर्व विश्व नम्बर वन वोज्नियाकी ने आलियकसांद्रा सांसोविच को तीसरे दौर में 6-4 2-6, 6-3 से कड़े संघर्ष में मात दी।

 
डेनमार्क की 27 वर्षीय खिलाड़ी के लिए नंबर वन बनने के लिए यह टूर्नामेंट जीतना जरूरी है या दुआ करनी होगी कि शीर्ष वरीय सिमोना हालेप फाइनल तक न पहुंचे। वोज्नियाकी का अगला मैच रूस की डारिया कात्किना से होगा जिन्होंने यूएस ओपन चैंपियन स्लोएन स्टीफंस को 6-4, 6-3 से चौंकाया।
 
स्टीफंस गत वर्ष ग्रैंड स्लेम जीतने के बाद से खराब खेल रही हैं और इस वर्ष किसी टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल तक नहीं पहुंची हैं। चौथी सीड एलीना स्वीतोलिना को अन्य मैच में कार्ला सुआरेज नवारो ने 7-5, 6-3 से हराया।
 
वहीं अमेरिका की वीनस विलियम्स ने पेशेवर टेनिस में वापसी के लिए प्रयासरत अपनी छोटी बहन और 23 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन सेरेना को तीसरे दौर से बाहर कर दिया। वीनस ने सेरेना को लगातार सेटों में 6-3, 6-4 से पराजित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS