ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
राजद और राहुल का मंदिर समर्थन केवल दिखावा: सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 1:18:55 PM
राजद और राहुल का मंदिर समर्थन केवल दिखावा: सुशील मोदी

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर राजद पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव भी यदि मंदिर बनवाना चाहते हैं, तो हम स्वागत करेंगे, लेकिन वह बताएं कि क्या उनके पिता लालू प्रसाद ने मंदिर-विरोध का पुराना राजनीतिक हठ छोड़ दिया है। 

 
सुशील मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने घोषणा की है कि न्यायालय के निर्णय के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ होगा। उन्होंने कहा कि राजद का मंदिर समर्थन और राहुल गांधी का मंदिर पर्यटन दोनों दिखावा है।
 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सभा का टिकट बांटते समय लालू प्रसाद को न कर्पूरी ठाकुर और जगजीवन राम का समुदाय याद आया, न किसान याद आया और न बिहार की कोई बेटी याद आई। गरीबों के मसीहा ने चंद हफ्ते पहले पार्टी में शामिल हुए एक कॉलेज संचालक धनवान को अल्पसंख्यक के नाम पर टिकट दे दिया।
 
सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि लालू को अल्पसंख्यकों में बुनकर-दर्जी जैसी मेहनतकश जमात का कोई शख्स भी राज्यसभा टिकट के लायक नहीं लगा। कुली चपरासी बनवाने तक के लिए जमीन अपने नाम लिखवाने वाले लोग मुफ्त में कोई काम नहीं करते। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS