ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
निधास ट्रॉफी : ''भारत के लिए हमेशा से मैच जीतने का सपना देखा था, इसे पूरा किया'': शारदुल ठाकुर
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 12:52:34 PM
निधास ट्रॉफी : ''भारत के लिए हमेशा से मैच जीतने का सपना देखा था, इसे पूरा किया'': शारदुल ठाकुर

कोलंबो। निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के अंतर्गत खेले गुए मुकाबले में श्रीलंका टीम को 152 रन तक सीमित रखने में भारतीय तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर की अहम भूमिका रही। शारदुल ने मैच में चार विकेट लिए और इस प्रदर्शन के लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। शारदुल ने मैच में मेजबान टीम के दनुष्‍क गुणतिलका, थिसारा परेरा, दासुन शनाका और दुष्‍मंथा चमीर के विकेट झटके। उन्‍होंने अपने चार ओवर में 27 रन खर्च करते हुए यह विकेट हासिल किए। मैच के बाद शारदुल ने कहा, मैंने हमेशा से ही भारत के लिए मैच जीतने का सपना देखा था और इस मैच में मैंने यह कर दिखाया।

 
ठाकुर ने कहा है कि टीम ने जो रणनीति बनाई थी वह काम आई। भारत ने सोमवार के मैच में श्रीलंका को छह विकेट से मात देते हुए सीरीज के फाइनल में पहुंचने की अपनी दावेदारी को मजबूत बना लिया है। मैच में भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका टीम को को 19 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 152 रनों पर ही सीमित कर दिया। जवाब में 153 रन के टारगेट को भारतीय टीम ने 17।3 ओवरों में महज चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। शारदुल ने कहा, "इस अवार्ड के मिलने से मैं बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा से भारत के लिए मैच जीतने का सपना देखा था और मैंने यह कर दिखाया। ईमानदारी से कहूं तो मैच शुरू होने से पहले थोड़ी घबराहट थी, लेकिन दबाव नहीं था। इस मैच के लिए कुछ खास तैयारी नहीं की थी बस जो रणनीति बनाई थी वह काम आई।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS