ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ईरानी कप: चोटिल रवींद्र जडेजा की जगह रविचंद्रन अश्विन को मिला मौका
By Deshwani | Publish Date: 10/3/2018 4:55:32 PM
ईरानी कप: चोटिल रवींद्र जडेजा की जगह रविचंद्रन अश्विन को मिला मौका

मुंबई। ईरानी कप टूर्नामेंट के लिए शेष भारत टीम में चोटिल रवींद्र जडेजा के स्थान पर स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा, "जडेजा को कमर में दर्द की शिकायत है और इसलिए, उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। ऐसे में उनके स्थान पर शेष भारत टीम में अश्विन को शामिल किया गया है।"

 
अश्विन हाल ही में संपन्न हुए देवधर ट्रॉफी टूर्नामेंट में शामिल नहीं हो पाए थे। उन्हें एक सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई थी। वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और खेलने के लिए फिट घोषित कर दिए गए हैं। शेष भारत टीम 14 से 18 मार्च तक चलने वाले ईरानी कप टूर्नामेंट में रणजी ट्रॉफी चैम्पियन विदर्भ से भिड़ेगी। 
 
बल्लेबाज करुण नायर नागपुर में रणजी चैंपियन विदर्भ के खिलाफ 14 से 18 मार्च तक होने वाले ईरानी ट्रॉफी कप में शेष भारत की कप्तानी संभालेंगे। 
 
शेष भारत टीम में शामिल मयंक को एकबार फिर चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का मौका मिलेगा। मयंक ने विजय हजारे ट्रॉफी फाइनल में सौराष्ट्र के खिलाफ मात्र 79 गेंदों में 11 चौके और तीन छक्के उड़ाकर 90 रन की पारी खेली थी और अपनी टीम कर्नाटक को तीसरी बार चैंपियन बनाया था।  इस सत्र में सभी फार्मेट में 2000 से ज्यादा रन बना चुके मयंक का टूर्नामेंट में आठ पारियों में यह सातवां 80 से ज्यादा का स्कोर था। उन्होंने महाराष्ट्र के खिलाफ सेमीफाइनल में भी 86 गेंदों में 81 रन बनाए थे और फाइनल में 79 गेंदों में 90 रन ठोके थे।  
 
शेष भारत टीम : करुण नायर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरम, आर. सामंथ, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, के.एस. भारत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, जयंत यादव, शाहबाज नदीम, अनमोलप्रीत सिंह, सिद्धार्थ कौल, अंकित राजपूत, नवदीप सैनी और अतित सेठ। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS