ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर बेवन कॉन्गडन का लंबी बीमारी के बाद निधन
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2018 5:33:28 PM
न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर बेवन कॉन्गडन का लंबी बीमारी के बाद निधन

ऑकलैंड । न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर बेवन कॉन्गडन का लंबी बीमारी के बाद ऑकलैंड में निधन हो गया। वह 80 साल के थे। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड व्हाईट ने कहा कि कॉन्गडन ने जब से अंतरराष्ट्रीय कखेलना शुरू किया,तभी से वह राष्ट्रीय टीम के रीढ़ थे। 
उन्होंने कहा कि कॉन्गडन ने न्यूजीलैंड क्रिकेट को विश्व स्तर पर एक अलग पहचान दिलाई और उनका जाना न केवल न्यूजीलैंड बल्कि विश्व क्रिकेट के लिए भी अपूर्णीय क्षति है। 
कॉन्गडन ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर की शुरूआत 1965 में की थी। 13 साल के अपने कैरियर में उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए 61 टेस्ट खेले और 59 विकेट लिए। इसके अलावा उन्होंने 17 टेस्ट मैचों में न्यूजीलैंड की कप्तानी भी की। इसके अलावा उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए 11 एकदिवसीय मैच भी खेले। इस दौरान उन्होने दो अर्धशतक लगाए। एकदिवसीय में उनका औसत 56.33 का रहा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS