ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश को 215 रन से हराया
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2018 5:26:21 PM
श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश को 215 रन से हराया

ढ़ाका । स्पिनर अकिला धनंजय और रंगाना हेराथ के शानदार गेंदबाजी की बदौलत श्रीलंका ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट में बांग्लादेश को 215 रन से हराकर 2 मैचों की श्रृंखला 1-0 से अपने नाम कर ली। तीसरे दिन 339 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम धनंजय और हेराथ की स्पिन के आगे नहीं टिक सकी और पूरी टीम 123 रनों पर सिमट गई। धनंजय ने दूसरी पारी में पांच और मैच में आठ विकेट लिए। वहीं, हेराथ ने दूसरी पारी में चार विकेट लिए। हेराथ को पहली पारी में कोई भी विकेट नहीं मिला था।

 
इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। श्रीलंकाई टीम ने कुशाल मेंडिस (68) और रोशन सिल्वा (56) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत पहली पारी में 222 रन बनाए। बांग्लादेश की तरफ से अब्दुल रज्जाक और तइजुल इस्लाम ने 4-4 व मुस्तफिजुर रहमान ने 2 विकेट लिए।
 
जवाब में बांग्लादेश की पहली पारी मात्र 110 रनों पर सिमट गई। बांग्लादेश की तरफ से मेंहदी हसन मिराज ने 38 और लिटोन दास ने 25 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से धनंजय और लकमल ने 3-3 व परेरा ने 2 विकेट लिए। श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में रोशन सिल्वा के नाबाद 70 रनों की बदौलत 226 रन बनाए। बांग्लादेश की तरफ से दूसरी पारी में तइजुल इस्लाम ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए। रोशन सिल्वा को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS