ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
करमन की पहले एकल में हार से भारत कजाखस्तान से पिछड़ा
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2018 5:11:33 PM
करमन की पहले एकल में हार से भारत कजाखस्तान से पिछड़ा

नई दिल्ली। करमन कौर थांडी की पहले एकल में हार के बाद भारत फेड कप एशिया ओशियाना ग्रुप एक मुकाबले में कजाखस्तान से 0-1 से पिछड़ गया। उन्नीस बरस की करमन को विश्व रैंकिंग में 55वें स्थान पर काबिज जरीना दियास ने 6-3, 6-2 से हराया। अब भारत को स्पर्धा में लौटाने की जिम्मेदारी अंकिता रैना पर होगा जो यूलिया पुतिनत्सेवा से खेलेगी। भारत के लिये का यह मुकाबला जीतना जरूरी है ताकि विश्व ग्रुप प्लेआफ की दौड़ में बना रहे।

 

करमन को जमने में कुछ समय लगा और दूसरे गेम में सर्विस टूटने के बाद उसने संभलकर वापसी की. दियास ने एक समय 4-1 की बढ़त बना ली, लेकिन फिर करमन ने वापसी करते हुए अंक जुटाये। उसने आक्रामक खेल दिखाते हुए सातवें गेम में तीन ब्रेकप्वाइंट हासिल किये और दूसरे को भुनाया। अगले गेम में हालांकि उसकी सर्विस टूटी। दियास ने अगले गेम में करमन की सर्विस फिर तोड़कर सेट जीत लिया। दूसरे सेट में भी करमन के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव रहा और उसने फोरहैंड पर कई गलतियां की।

पांचवें गेम में वह 30-0 से आगे थी, लेकिन उसकी लय टूटी जब उसने विवादित काल पर रिप्ले लिया।  कप्तान अंकिता भांबरी की चेयर अंपायर से बहस भी हुई, जिसका असर करमन के खेल पर पड़ा और उसने दो डबलफाल्ट कर डाले। इसके बाद मैच में वापसी का कोई रास्ता नहीं बचा था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS