ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बीसीसीआई से किया यह आग्रह
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2018 2:39:44 PM
महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बीसीसीआई से किया यह आग्रह

 नई दिल्ली। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बीसीसीआई से आग्रह किया है कि वह भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट संघ (केबी) को अपने संरक्षण में लेकर इसके खिलाडिय़ों को बोर्ड की पेंशन योजना के तहत ले आए।

 
तेंदुलकर ने प्रशासकों की समिति के अध्यक्ष विनोद राय को पत्र लिखकर केबी को मान्यता देने की अपील की। भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम ने 20 जनवरी को पाकिस्तान को हराकर विश्व कप जीता था।
 
तेंदुलकर ने लिखा कि हमने लगातार चौथी बार नेत्रहीन विश्व कप जीता। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट संघ को बीसीसीआई से मान्यता देने पर विचार करे। टीम के जुझारूपन की तारीफ करते हुए उन्होंने इसे दूसरों के लिए मिसाल बताया।
 
उन्होंने कहा कि इस टीम ने कई बाधाओं का सामना करके अपना फोकस देश का नाम रोशन करने पर रखा। यह जीत प्रेरणास्पद है और हमें इंसानी दिमाग की अंतहीन क्षमता से रूबरू कराती है।
 
उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि बीसीसीआई ने अतीत में भी इन खिलाडिय़ों का साथ दिया है और इस बार भी देगा। तेंदुलकर ने कहा कि आप इन खिलाडिय़ों को बीसीसीआई की पेंशन योजना के तहत ला सकते हैं ताकि दीर्घकालिन वित्तीय सुरक्षा मिले।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS