ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने तोड़ी दक्षिण अफ्रीका की कमर
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2018 3:49:12 PM
कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने तोड़ी दक्षिण अफ्रीका की कमर

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका को डरबन में खेले गए दूसरे वनडे में एक बार फिर से भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने मेजबान बल्लेबाजों को पूरी तरह से पटरी से उतार दिया है। इन दोनों ने मिलकर तीन-तीन विकेट लिए है। फिलहाल दक्षिण अफ्रीका 7 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही है। 
 
इससे पहले मेजबान टीम की पारी के 12 और 13वें ओवर के बीच लगे तीन बड़े झटकों से दक्षिण अफ्रीका टीम की उबरने की कोशिशें जारी हैं। मेजबान टीम को पहला झटका दसवें ोवर में लगा, जब सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला 23 रन बनाकर भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका पर बड़ा वज्रपात हुआ। बंयहत्था क्विंटन डि कॉक को 12वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने क्या आउट किया  कि कुलदीप यादव ने फैंके 13वें ओवर में नए कप्तान एडेन मार्करैम और डेविड मिलकर को आउकर मेजबान टीम को पूरी तरह पटरी से उतार दिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS