ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
एकदिवसीय श्रृंखला काफी चुनौतीपूर्ण होगी : डुमिनी
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2018 5:13:59 PM
एकदिवसीय श्रृंखला काफी चुनौतीपूर्ण होगी : डुमिनी

 डरबन, (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी जेपी डुमिनी का मानना ​​है कि भारत के खिलाफ छह मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला काफी चुनौतीपूर्ण होगी। एकदिवसीय श्रृंखला गुरूवार से शुरू हो रही है।

 
मैच की पूर्व संध्या पर डुमिनी ने पत्रकारों से कहा कि पिछले कुछ वर्षों में भारतीय टीम दुनिया भर की सभी स्थितियों में प्रतिस्पर्धा करने में कामयाब रही है।
 
उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीकी परिस्थितियों में आप उनको कमजोर नहीं आंक सकते। उनके पास नई प्रतिभाओं के साथ कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं। भले ही हमने पहले दो टेस्ट मैच जीत लिए थे लेकिन भारत प्रतिस्पर्धा में बना रहा और एक चोटी की टीम में आप यही देखना चाहते हो।
 
पिच को लेकर डुमिनी ने कहा कि एकदिवसीय श्रृंखला में बल्लेबाजों के अनुकूल पिच होगी। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल होंगी। मैच संभवत: बड़े स्कोर वाले होंगे। वनडे क्रिकेट में बल्ले और गेंद से अच्छी साझेदारियां काफी महत्व रखती हैं। जो भी टीम इसमें सफल रहती है. उसकी जीत की संभावना बढ़ जाएगी। '
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS