ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशिया टीम चैंपियनशिप के लिए साइना को मनाने में जुटा बीएआई
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2018 5:14:51 PM
एशिया टीम चैंपियनशिप के लिए साइना को मनाने में जुटा बीएआई

 नई दिल्ली, (हि.स.) । बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (बीएआई) के महासचिव अनूप नारंग ने साइना नेहवाल के एशिया टीम चैंपियनशिप में भाग लेने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि यह चैम्पियनशिप प्रतिष्ठित उबेर कप और थॉमस कप के लिए क्वालिफायर टूर्नामेंट का काम करता है और एसोसिएशन इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शटलर भेजना चाहता है। थॉमस और उबेर कप इस साल बैंकाक में 20 से 27 मई तक खेला जाएगा।

 
नारंग ने कहा कि उबेर कप विश्व टीम चैम्पियनशिप है। यह गर्व की बात है। यह टेनिस में डेविस कप की तरह है। एशिया से केवल चार टीम इस के लिए योग्य हैं। उबेर कप क्वालीफायर एक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट भी है और मुझे उम्मीद है कि साइना नेहवाल, पीवी सिंधु, अश्विनी पोनप्पा और ये सभी लड़कियां वहां जाकर वहां खेलेंगी क्योंकि यह राष्ट्रीय गौरव की बात है। 
 
उल्लेखनीय है कि नेहवाल ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप की तैयारियों के मद्देनजर अगले महीने होने वाले एशिया टीम चैंपियनशिप से हटना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने बीएआई को पत्र लिखकर मलेशिया के अलार सेतार में छह फरवरी से 11 फरवरी तक खेले जाने वाले एशिया टीम चैंपियनशिप से हटने की अनुमति देने की मांग की है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS