ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अमला और एल्गर टिके, दक्षिण अफ्रीका जीत से 172 रन दूर
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 5:41:41 PM
अमला और एल्गर टिके, दक्षिण अफ्रीका जीत से 172 रन दूर

जोहानसबर्ग (हि.स.)। भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन लंच तक 241 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 1 विकेट पर 69 रन बना लिए हैं। डीन एल्‍गर 29 और हाशिम अमला 27 रन बनाकर नाबाद हैं। दक्षिण अफ्रीका को अभी भी जीत के लिए 172 रनों की जरूरत है। भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 187 रन बनाए थे जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 194 पर पर सिमट गई थी।

उल्लेखनीय है कि तीसरे दिन के अंत में पिच पर अनियमित और खतरनाक उछाल को देखते हुए मैच रोक दिया गया था। इसके बाद दोनों टीमों के कप्तानों और मैच रैफरी के बीच बैठक हुई लेकिन इसके बाद शुरू हुई बारिश की वजह से दिन के खेल की समाप्ति की घोषणा कर दी गई थी। चौथे दिन का खेल भी देर से शुरू हुआ।

इससे पहले, दूसरी पारी में भारतीय टीम ने कप्तान विराट कोहली(41), अजिंक्य रहाणे(48), भुवनेश्वर कुमार(33) और मोहम्मद शमी(28) की पारियों की बदौलत अपनी दूसरी पारी में 247 रन बनाए थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS