ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पीसीबी ने वेस्टइंडीज के साथ पांच साल के करार को रद्द किया
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 4:32:57 PM
पीसीबी ने वेस्टइंडीज के साथ पांच साल के करार को रद्द किया

कराची (हि.स.)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने वित्तीय मुद्दों के कारण वेस्टइंडीज के साथ प्रस्तावित वार्षिक टी -20 श्रृंखला के लिए हुए पांच साल के करार को रद्द कर दिया है।

पीसीबी के चेयरमैन नजम सेठी ने कहा कि वेस्टइंडीज इस साल मार्च में होने वाले तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के पाकिस्तान का दौरा करेगा। लेकिन बाकी का करार रद्द कर दिया गया है।"

पिछले साल अक्टूबर में पीसीबी और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के बीच एक समझौता हुआ था, जिसके तहत वेस्टइंडीज हर साल टी-20 श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी और बदले में पाकिस्तान हर साल त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए अमेरिका का दौरा करेगी। त्रिकोणीय श्रृंखला में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के अलावा हर बार कोई एक नया देश हिस्सा लेता।

इस समझौते को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषित किया गया था। सेठी ने कहा कि गणना के बाद यह पाया गया कि ज्यादा लागत और खिलाड़ियों की फीस के कारण वेस्टइंडीज का पाकिस्तान दौरा प्रभावी नहीं था।

सेठी ने कहा, "समस्या यह है कि तीन मैचों के लिए हमे अपनी लागतों को पूरा कवर करने के लिए पर्याप्त प्रायोजक नहीं मिल सके। इसलिए अब हमने इस वर्ष एक एकदिवसीय श्रृंखला कराने का फैसला किया है, जिसके बाद फ्लोरिडा में एक त्रिकोणीय श्रृंखला का आयोजन किया जाएगा।"

सेठी ने कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ अब एक नया समझौता ज्ञापन तैयार किया जा रहा है, लेकिन मार्च के अंत में कैरेबियाई टीम की टी-20 श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करने पर इसका असर नहीं होगा।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS