ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
नगिडी और जोन्डो दक्षिण अफ्रीकी एकदिवसीय टीम में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2018 4:07:27 PM
नगिडी और जोन्डो दक्षिण अफ्रीकी एकदिवसीय टीम में शामिल

जोहान्सबर्ग (हि.स.)। भारत के खिलाफ 1 फरवरी से शुरू हो रहे छह एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के पहले तीन मैचों के लिए तेज गेंदबाज लुंगी नगिडी और बल्लेबाज खाया ज़ोंडो को दक्षिण अफ्रीका की टीम में शामिल किया गया है।

नगिडी चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेल पाए थे। वहीं, ज़ोंडो को वर्ष 2015 में भारतीय दौरे के लिए टीम में चुना गया था।

इसके अलावा तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल और हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मॉरिस को भी टीम में शामिल किया गया है। यह दोनों ही खिलाड़ी चोटिल होने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेले थे।

पहले तीन एकदिवसीय श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम इस प्रकार है-

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, क्विंटन डी कॉक, एबी डिविलियर्स, जेपी डुमिनी, इमरान ताहिर, ऐडेन मार्कम, डेविड मिलर, मोर्ने मोर्कल, क्रिस मॉरिस, लुंगी नगिडी, एंडिल फेहलुकवायो, कागीसो रबादा, तबरेज शम्सी और खाया ज़ोंडो।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS