ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
दूसरे दिन लंच तक दक्षिण अफ्रीका ने 3 विकेट पर 81 रन बनाए
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2018 4:02:34 PM
दूसरे दिन लंच तक दक्षिण अफ्रीका ने 3 विकेट पर 81 रन बनाए

जोहान्सबर्ग (हि.स.)। भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरूवार को लंच तक 3 विकेट पर 81 रन बना लिए हैं। हाशिम अमला 32 और एबी डीविलियर्स बिना खाता खोले खेल रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका को पहला झटका तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर एडिन मार्करम (2) के रूप में लगा। उन्हें भुवनेश्वर कुमार ने विकेट के पीछे पार्थिव पटेल के हाथों कैच कराया। इसके बाद भुवनेश्वर ने 16 के कुल स्कोर पर एल्गर (4) को विकेट के पीछे पार्थिव पटेल के हाथों कैच कराया। इसके बाद 80 के कुल स्कोर पर नाइट वॉचमैन कागिसो रबाडा (30) को ईशांत शर्मा ने रहाणे के हाथों कैच कराकर दक्षिण अफ्रीका को तीसरा झटका दिया।

इससे पहले, भारत की पहली पारी 187 रनों पर सिमट गई। भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए। उनके अलावा पुजारा ने 50 रनों की पारी खेली। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी को अंजाम दिया। इसके बाद कोई और बड़ी साझेदारी नहीं हो सकी और भारतीय टीम सस्ते में निपट गई। उसके सिर्फ तीन बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच सके। कोहली और पुजारा के अलावा भुवनेश्वर कुमार ने 30 रनों की पारी खेली।

दक्षिण अफ्रीका के लिए कागिसो रबाडा ने तीन विकेट लिए। मोनेर् मोकेर्ल, वनोर्न फिलेंडर, लुंगी एनगिडी को दो-दो सफलताएं मिलीं। अंदिले फेहुल्क्वायो को एक विकेट मिला।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS