ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बागपत की शान है रेसलर कविता
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2018 10:59:23 AM
बागपत की शान है रेसलर कविता

बागपत, (हि.स.)। डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में उतरने वालीं भारतीय महिला रेसलर कविता दलाल का बागपत के लोग सम्मान करते हैं। उनका कहना है कि यह केवल हरियाणा की ही शान नहीं हैं बल्कि बागपत की भी शान हैं। स्टूडेंट ओलंपिक एकेडमी द्वारा बागपत में उनका सम्मान किया गया। 
 
भारत की पहली डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर कविता दलाल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविद ने फर्स्ट लेडी अवॉर्ड प्रदान किया है। मंगलवार को बड़ौत पहुंची कविता ने कहा कि देश के लोग अपनी संस्कृति को लेकर काफी सजग हैं और वे इसमें बदलाव नहीं चाहते। सलवार-कमीज पहनकर रिंग में उतरने के पीछे मकसद यही था कि लाखों भारतीय लड़कियों को संदेश दे सकूं और लोगों को बता सकूं कि सलवार-कमीज पहनने वाली लड़कियां कमजोर नहीं होती हैं। 
 
कविता ने कहा कि रूढ़िवादी सोच से लड़ना आसान नहीं होता और इसी के चलते उन्हें और उनके परिवार को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उनको भी सम्मान के लिए काफी कुछ गवाना पड़ा है। जिसका परिणाम भी अच्छा ही आया है। स्वागत करने वालों में अमरपाल, सुरेश राणा आदि लोग शामिल हुए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS