ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
ऑस्ट्रेलियाई ओपन : 14वीं बार क्वार्टरफाइनल में पहुंचे फेडरर
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2018 4:23:18 PM
ऑस्ट्रेलियाई ओपन : 14वीं बार क्वार्टरफाइनल में पहुंचे फेडरर

मेलबर्न (हि.स.)। विश्व के नंबर दो टेनिस खिलाड़ी स्विट्ज़रलैण्ड के रोजर फेडरर ने 14वीं बार ऑस्ट्रेलियाई ओपन के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। फेडरर ने प्री क्वार्टरफाइनल में सोमवार को हंगरी के मार्टोन फुस्कोविक्स को शिकस्त दी।

फेडरर ने फुस्कोविक्स को 2 घंटे 37 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 7-6 (7-3), 6-2 से शिकस्त दी। इसके साथ ही फेडरर ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाले सबसे अधिक उम्र के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। फेडरर से पहले केन रोसवाल ने वर्ष 1977 में 43 वर्ष की उम्र में ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई थी।

क्वार्टरफाइनल में फेडरर का सामना चेक गणराज्य के थॉमस बर्डीच से होगा। बर्डीच ने इटली के फैबियो फॉगनिनी को 2 घंटे 8 मिनट तक चले मुकाबले में 6-1, 6-4, 6-4 से मात देकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS