ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ऑस्ट्रेलियन ओपन : प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंची बोपन्ना-वेसेलिन की जोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2018 4:38:28 PM
ऑस्ट्रेलियन ओपन : प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंची बोपन्ना-वेसेलिन की जोड़ी

मेलबर्न (हि.स.)। भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और फ्रांस के एडुआर्ड रॉजर-वेसेलिन की जोड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन के प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंच गई है।

बोपन्ना-वेसेलिन की जोड़ी ने अर्जेंटीना के लिओनार्डो मेयर और पुर्तगाल के जोआओ सोसा की जोड़ी को एक घंटे और 17 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 7-6 (7-3) से मात दी। प्री क्वार्टरफाइनल में बोपन्ना-वेसेलिन की जोड़ी का सामना ऑस्ट्रिया के ओलिवर मराक और क्रोएशिया के मेट पेविक से होगा।

इसके अलावा दिविज शरण और राजीव राम की भारतीय जोड़ी भी पुरूष युगल के आखिरी 16 में पहुंच गई है। दिविज-राजीव की जोड़ी ने इटली के फाबिओ फोगिनी और स्पेन के मार्सेल ग्रैनोलर्स की जोड़ी को एक घंटे 10 मिनट तक चले मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 6-2 से मात दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS