ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अंडर-19 विश्व कप : भारत ने पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2018 3:44:01 PM
अंडर-19 विश्व कप : भारत ने पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से हराया

नई दिल्ली (हि.स.) । हरफनमौला खिलाड़ी अनुकुल रॉय के बेहतरीन गेंदबाजी (6.5 ओवर में 14 रन देकर 5 विकेट) की बदौलत भारत ने अंडर-19 विश्वकप में पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर दूसरी जीत दर्ज की।

इस मैच में भारतीय कप्तान पृथ्वी शॉ ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। भारतीय तेज गेंदबाज शिवम मावी ने पापुआ न्यू गिनी की शुरूआत बिगाड़ दी और केवल 26 रन पर पापुआ न्यू गिनी के तीन विकेट गिर गए। जिनमें से दो शिवम ने लिए व एक रन आउट रहा। इसके बाद रॉय का जादू चला और प पापुआ न्यू गिनी की पूरी टीम 64 रनों पर सिमट गई। भारत की तरफ से अनुकुल रॉय ने 5, शिवम मावी ने 2 और अर्शदीप सिंह व नागरकोटी ने 1-1 विकेट लिया।

65 रनों के आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को कप्तान पृथ्वी शॉ और मनजोत कालरा ने तेज शुरूआत दिलाई। शॉ कुछ ज्यादा ही तेज रहे और 36 गेंदों पर नाबाद 57 रन बनाए। वहीं, कालरा ने नाबाद 9 रन बनाए । भारत ने केवल 8 ओवर में 67 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS