ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बेन स्टोक्स की इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2018 2:42:43 PM
बेन स्टोक्स की इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी

लंदन (हि.स.)। हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। 

 
टीम में तेज गेंदबाज मार्क वुड को भी जगह मिली है। हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली, जेम्स विंस और मार्क स्टोनमैन को टीम में बरकरार रखा गया है। हालांकि गैरी बैलेंस, जेक बॉल और टॉम कूरन को टीम में जगह नहीं मिली है। इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड में दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी। श्रृंखला का पहला मैच 22 मार्च से ऑकलैंड में खेला जाएगा। 
 
उल्लेखनीय है कि हाल ही में समाप्त हुए पांच मैचों की एशेज श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 4-0 से करारी मात दी। स्टोक्स प्रतिबंधित होने के कारण एशेज श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाए थे। तीन महीने पहले ब्रिस्टल में एक नाइट क्लब के बाहर लड़ाई में कथित तौर पर शामिल होने के कारण स्टोक्स को प्रतिबंधित किया गया था। 
 
न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है-
 
जो रूट (कप्तान), मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), स्टूअर्ट ब्रॉड, एलेस्टेयर कुक,मासोन क्रेन, बेन स्टोक्स, लिआम लिविंग्‍स्‍टोन,डेविड मालन, क्रेग ओवर्टन,मार्क स्टोनमैन,जेम्स विंस, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS