ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आई-लीग का अनुभव रोमांचक और सुखद आश्चर्य से भरा-जैक्सन सिंह
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2018 3:19:37 PM
आई-लीग का अनुभव रोमांचक और सुखद आश्चर्य से भरा-जैक्सन सिंह

नई दिल्ली (हि.स.)। फीफा अंडर-17 विश्व कप में भारत के पहले गोल स्कोरर रहे जैक्सन सिंह के लिए हीरो आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में अब तक का सफर "रोमांचक और सुखद आश्चर्य से भरा" रहा है। हालांकि इस लीग में वह अभी अपने गोल का खाता नहीं खोल सके हैं। लीग में अपने अनुभव को बताते हुए जैक्सन ने कहा कि लीग का अनुभव रोमांचक और सुखद आश्चर्य से भरा रहा है। मैदान पर देश के कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ खेलना मेरे लिए गर्व की बात है। 

 
उन्होंने कहा की लीग का स्तर बहुत ऊंचा है और ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो वाकई अपने पैरों के स्विंग के साथ मैच के नतीजे को बदल सकते हैं और ऐसे खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना निश्चित रूप से बड़ी चुनौतियों में से एक है। 
 
लीग में अपने ऊपर गोल करने के दबाव को दरकिनार करते हुए उन्होंने कहा कि मिडफील्डर के रूप में मेरा काम स्थिति के अनुसार खेलना है।यदि मुझे स्कोर करने का मौका मिलता है तो मैं इसे ले लूंगा, लेकिन स्कोर करने के लिए मुझ पर कोई दबाव नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS