ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पहले टेस्ट से बाहर हुए स्टेन, श्रृंखला से भी हो सकते हैं बाहर
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2018 4:52:47 PM
पहले टेस्ट से बाहर हुए स्टेन, श्रृंखला से भी हो सकते हैं बाहर

जोहान्सबर्ग,(हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन भारत के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं,इसके अलावा उनके श्रृंखला में खेलने पर भी संदेह के बादल छा गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नवंबर 2016 में टेस्ट क्रिकेट खेलने के बाद स्टेन की भारत के खिलाफ यह पहली टेस्ट श्रृंखला है। स्टेन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे। 

 
भारत के खिलाफ केपटाउन में खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच के दूसरे दिन 34 वर्षीय स्टेन भारतीय पारी के 18वें ओवर में अपनी बाईं एड़ी चोटिल करा बैठे। इसके बाद उनकी एड़ी का स्कैन किया गया, जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका के टीम मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने पुष्टि की कि मैच में स्टेन अब आगे गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे। इसके अलावा यह भी खबर मिली है कि स्टेन को अब स्वस्थ होने में चार से छह सप्ताह का समय लगेगा। जिससे अब उनके श्रृंखला में खेलने की उम्मीद नहीं हैं।
 
उल्लेखनीय है कि स्टेन अब तक पहले टेस्ट में दो विकेट लिए हैं, जिससे टेस्ट क्रिकेट में उनके कुल विकेटों की संख्या 419 हो गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS