ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
इमरान खान ने नहीं की है तीसरी शादी : पीटीआइ
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2018 4:00:08 PM
इमरान खान ने नहीं की है तीसरी शादी : पीटीआइ

इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) के प्रमुख इमरान खान ने अभी शादी नहीं की है। यह खुलासा उनकी पार्टी ने रविवार को किया।

समाचार पत्र डॉन के मुताबिक, पीटीआई ने कहा कि इमरान ने अभी शादी नहीं की है, बल्कि बुशरा माणिका को शादी के लिए ‘प्रपोज’ किया है। हालांकि बुशरा ने अभी तक इस प्रस्ताव का कोई जवाब नहीं दिया है और उनसे थोड़ा वक्त मांगा है।

विदित हो कि शनिवार को खबर आई थी कि इमरान ने तीसरी शादी रचा ली है और उन्होंने उसी महिला से शादी की है, जिससे वे आध्यात्मिक दिशा-निर्देश लेने जाया करते थे। लेकिन इमरान के सचिव ने इस खबर को मनगढ़ंत कहानी बताया था। 
 
पीटीआइ के प्रवक्ता नईम उल हक ने कहा, “ मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। अगर इमरान को शादी करनी भी होगी, तो वह 2018 के चुनाव के बाद ही करेंगे।”
 
उल्लेखनीय है कि इमरान की पहली शादी जेमिमा खान से हुई थी और 9 साल बाद 22 जून, 2004 को तलाक हुआ था। इसके बाद इमरान ने रेहाम खान से दूसरी शादी की, जो महज 10 महीने ही टिक सकी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS