ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
भारत की पहली पारी 209 पर सिमटी, दक्षिण अफ्रीका को 77 रन की बढ़त
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 8:20:44 PM
भारत की पहली पारी 209 पर सिमटी, दक्षिण अफ्रीका को 77 रन की बढ़त

 केपटाउन, (हि.स.) । दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम की पहली पारी 209 रनों पर सिमट गई। इसके साथ ही पहली पारी के आधार पर दक्षिण अफ्रीका को 77 रनों की बढ़त मिल गई। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 286 रन बनाए हैं। 

 
भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने शानदार 93 रनों का पारी खेली। पांड्या के अलावा भुवनेश्वर कुमार ने 25 रन बनाए। इन दोनों ने 8वें विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी की। इन दोनों के अलावा केवल चेतेश्वर पुजारा ही टिककर खेल सके और 26 रन बनाए। 
 
दक्षिण अफ्रीका के लिए फिलेंडर और रबाडा ने 3-3 और डेल स्टेन व मोर्कल ने 2-2 विकेट लिए। इससे पहले इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। एबी डीविलियर्स (65)और फाफ डू प्लेसी (62) के अर्धशतकीय पारियों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने पहले दिन सभी विकेट खोकर 286 रन बनाए। भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 4, अश्विन ने 2 और बुमराह, हार्दिक पांड्या व शमी ने 1-1 विकेट लिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS