ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
क्रिकेट कप प्रतियोगिता में खेतीखान टीम विजयी
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 7:32:07 PM
क्रिकेट कप प्रतियोगिता में खेतीखान टीम विजयी

चम्पावत (हि.स.)। क्रिकेट कप प्रतियोगिता में शनिवार को पहला मुकाबला बीडीसी खेतीखान और बिसौन के बीच खेला गया। जिसमें बीडीसी खेतीखान की टीम विजयी रही। 

जिला मुख्यालय के कनलगांव में चल रही प्रतियोगिता में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बीडीसी खेतीखान ने निर्धारित 15 ओवर में 9 विकेट खोकर 138 रन बनाए। सर्वाधिक 39 रन सुनील ने बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिसौन की टीम 118 रन पर ऑल आउट हो गई। खेतीखान की टीम ने 20 रनों से मैच जीत लिया। बिसौन की टीम से अंशुल ने 4 विकेट लिए। दूसरा मुकाबला तिवारी इलेवन और शान्त बाजार के बीच खेला गया। तिवारी इलेवन ने 173 रन बनाए। शान्त बाजार की पूरी टीम 73 रन पर आउट हो गई। तिवारी इलवेन ने 100 रन से यह मुकाबला जीत लिया। तिवारी इलेवन से पवन तिवारी ने प्रतियोगिता का पहला शतक लगाया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS