ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ख्वाजा और स्मिथ ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को संभाला
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2018 3:53:51 PM
ख्वाजा और स्मिथ ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को संभाला

सिडनी। उस्मान ख्वाजा (नाबाद 91) और कप्तान स्टीवन स्मिथ (नाबाद 44) की पारियों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें और आखिरी एशेज क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड के खिलाफ दो विकेट पर 193 रन बनाकर स्थिति मजबूत कर ली है। उस्मान ख्वाजा और कप्तान स्टीवन स्मिथ ने तीसरे विकेट के लिए 107 रन की अविजित शतकीय साझेदारी की।
 
ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन की समाप्ति तक अपनी पहली पारी में 67 ओवर के खेल में दो विकेट खोकर 193 रन बना लिए हैं। वह अभी इंग्लैंड के स्कोर से 153 रन पीछे है जबकि उसके पास आठ विकेट सुरक्षित हैं। क्रीज पर ख्वाजा 91 रन और स्मिथ 44 रन पर नाबाद हैं।  इंग्लैंड मेजबान टीम की पारी में केवल दो विकेट लेने में ही कामयाब रही जिसमें ओपनर कैमरन बेनक्राफ्ट (शून्य) को स्टुअर्ट ब्रॉड ने जबकि डेविड वार्नर(56) को जेम्स एंडरसन ने आउट किया।
 
मेजबान टीम ने सुबह इंग्लैंड की पहली पारी 112.3 ओवर में 346 रन पर समेट दी थी, लेकिन उसकी पारी की शुरूआत भी खराब ही रही और ओपनर बेनक्राफ्ट खाता ही नहीं खोल सके। वह सात गेंदे ही खेल पाए थे कि ब्रॉड ने उन्हें टीम के एक रन के स्कोर पर ही बोल्ड कर दिया जबकि उपकप्तान वार्नर चायकाल से पहले आउट हो गए और ऑस्ट्रेलिया ने 96 रन जोडक़र अपने दोनों ओपनरों को गंवा दिया।
 
वार्नर ने 104 गेंदों में छह चौके लगाकर 56 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और ख्वाजा के साथ दूसरे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी की। वार्नर ने अपना अर्धशतक पूरा किया जो सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 11 टेस्ट पारियों में उनका छठा अर्धशतक भी है। जॉनी बेयरस्टो ने एंडरसन की गेंद पर उनका एक नीचा कैप लपका और वापिस भेज दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS