ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बीसीबी ने शब्बीर रहमान के राष्ट्रीय अनुबंध को रद्द किया
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2018 2:01:34 PM
बीसीबी ने शब्बीर रहमान के राष्ट्रीय अनुबंध को रद्द किया

ढाका, (हि.स.)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मध्यक्रम के बल्लेबाज शब्बीर रहमान के राष्ट्रीय अनुबंध को रद्द कर दिया है। प्रथम श्रेणी मैच के दौरान एक प्रशंसक पर हमला करने के कारण शब्बीर का अनुबंध रद्द किया गया है और उनपर 2 लाख रूपये का जुर्माना भी लगाया गया है। 

 

इसके अलावा उनके घरेलू क्रिकेट में खेलने पर छह महीने का प्रतिबंध भी लगाया गया है। अनुशासनात्मक समिति की सुनवाई के बाद बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने सजा सुनाई। शब्बीर पर वर्ष 2016 में भी अनुशासनात्मक उल्लंघन के लिए जुर्माना लगाया गया था।

 

ढाका मेट्रोपोलिस के खिलाफ राजशाही डिवीजन के राष्ट्रीय क्रिकेट लीग मैच के दूसरे दिन 21 दिसंबर को रहमान द्वारा एक युवा प्रशंसक पर हमला करने के बाद यह फैसला आया। रहमान पारी के ब्रेक के दौरान कथित तौर पर स्क्रीन के पीछे गये और प्रशंसक पर हमला किया। इसके अलावा उन्होंने जांच के लिए बुलाए जाने के बाद मैच रेफरी के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

 

अनुशासन समिति के उपाध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा, "हमने महसूस किया कि उन्होंने अपने पिछले दो दंडों से कुछ भी नहीं सीखा। वह राष्ट्रीय अनुबंध से बाहर हैं और यह उनके लिए आखिरी मौका है। अगर उनके खिलाफ अनुशासनहीनता की एक और शिकायत मिली तो उन्हें स्थायी रूप से निलंबित कर दिया जाएगा।"

 

वर्ष 2014 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण के बाद रहमान ने बांग्लादेश के लिए 10 टेस्ट, 46 एकदिवसीय और 33 टी-20 मैच खेले हैं।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS