ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
हम ईस्ट बंगाल की चुनौती के लिए तैयार : माटोस
By Deshwani | Publish Date: 1/1/2018 4:28:07 PM
हम ईस्ट बंगाल की चुनौती के लिए तैयार : माटोस

नई दिल्ली, (हि.स.) । हीरो आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में मंगलवार को इंडियन एरोज की टीम अपने घरेलू मैदान पर अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज किंगफिशर ईस्ट बंगाल से भिड़ेगी। मैच की पूर्व संध्या पर मुख्य कोच लुइस नॉर्टन डी माटोस ने कहा कि ईस्ट बंगाल काफी मजबूत टीम है और कल हमें एक कड़ी चुनौती का सामना करना है,लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं। हम जीतने के लिए खेलने जा रहे हैं और हम बंगाल के खिलाफ अपना सौ प्रतिशत देंगे। 

 
फीफा अंडर -17 विश्वकप भारत 2017 में भारत को प्रशिक्षित करने वाले पुर्तगाली कोच माटोस ने कहा,"हम आई लीग में खेल रहे हैं, यही हमारे लिए एक बड़ी प्रेरणा है। मोहन बागान के खिलाफ हमने बेहतर खेल दिखाया और लड़कों ने दिखाया कि वह देश की बेहतरीन टीमों को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।"
 
माटोस ने कहा, " ईस्ट बंगाल एक बहुत अच्छी और संगठित टीम है। उनके प्रशिक्षक खालिद जमील एक बहुत अच्छे कोच हैं और उनके पास कई खिलाड़ी हैं, जो अंतिम मिनटों में मैच का रूख बदल सकते हैं।"
 
उन्होंने कहा कि हम एक सामूहिक प्रक्रिया में विश्वास करते हैं और कल के मैच में टीम के अच्छे प्रदर्शन की मुझे पूरी उम्मीद है। लीग में अच्छा प्रदर्शन कर लड़कों ने सभी को आश्चर्यचकित किया है।मुझे विश्वास है कि हम एक सामूहिक इकाई हैं जो विकास की प्रक्रिया में विश्वास करते हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS