ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वेस्टइंडीज के पूर्व अंपायर क्लाइड कंबरबैच का निधन
By Deshwani | Publish Date: 1/1/2018 3:43:17 PM
वेस्टइंडीज के पूर्व अंपायर क्लाइड कंबरबैच का निधन

 पोर्ट ऑफ स्पेन,  (हि.स.)। वेस्टइंडीज के पूर्व अंपायर क्लाइड कंबरबैच का पोर्ट ऑफ स्पेन में निधन हो गया है। वह 81 वर्ष के थे। 13 नवंबर, 1936 को पैदा हुए कंबरबैच ने 1981 और 1997 के बीच 12 टेस्ट और 26 एकदिवसीय मैचों में अंपायरिंग की थी। 

 
अपने अंपायरिंग कैरियर में कंबरबैच ने वेस्टइंडीज क्रिकेट अंपायर एसोसिएशन के प्रशिक्षण और परीक्षा समिति के अध्यक्ष के रूप में 12 वर्ष तक कार्यभार संभाला था। इसके बाद, उन्हें समिति की मानद जीवन सदस्यता से सम्मानित किया गया।
 
अंतरराष्ट्रीय अंपायर पीटर नीरो ने कंबरबैच के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने अपने अंपायर पिता को खो दिया है।
 
नीरो ने कहा, "मैंने आज सुबह अपनी मां को एक संदेश भेजा और कहा कि मैंने अभी अपने अंपायर पिता को खो दिया है। क्लाईड कंबरबैच सभी के बारे में सोचते थे,मैं पहली बार 17 या 18 साल पहले उनसे मिला था। वह मेरे एक अच्छे दोस्त, संरक्षक, कोच, समर्थक और शुभचिंतक थे।"
 
ट्रंप ने नए साल पर समर्थकों और दुश्मनों को दी शुभकामनाएं
वाशिंगटन, 01 जनवरी (हि.स.)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने देशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने यह संदंश ना केवल अपने समर्थकों को, बल्कि दुश्मनोंको भी दिया।
 
ट्रंप ने दक्षिणी फ्लोरिडा स्थित अपने मार-ए-लागो रिसॉर्ट से ट्वीट कर कहा, “ जैसा कि हमारा देश लगातार मजबूत हो रहा है, मैं अपने मित्रों, समर्थकों, दुश्मनों, घृणा करने वालों और बेईमान मीडिया को भी ‘ हैप्पी एंड हेल्थी न्यू ईयर’ कहना चाहता हूं। ” उन्होंने आगे कहा कि साल 2018 अमेरिका के लिए महान वर्ष होगा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS