ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशेज : चौथा टेस्ट बिना किसी नतीजे के समाप्त
By Deshwani | Publish Date: 30/12/2017 1:54:15 PM
एशेज : चौथा टेस्ट बिना किसी नतीजे के समाप्त

मेलबोर्न,  (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा एशेज श्रृंखला का चौथा टेस्ट मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया। मैच के आखिरी दिन कप्तान स्टीव स्मिथ के शानदार शतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 263 रन बनाए। इसके बाद दोनों कप्तानों की आपसी रजामंदी से खेल समाप्ती की घोषणा कर दी गई। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 327 रन बनाए थे। जिसके जवाब में इंग्लैंड ने एलिस्टर कुक के नाबाद 244 रनों की बदौलत 491 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में 3-0 से आगे है। अब इन दोनों टीमों के बीच एशेज श्रृंखला का आखिरी टेस्ट 4 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

 

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें और अंतिम दिन अपनी दूसरी पारी 4 विकेट पर 263 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट बैनक्राफ्ट के रूप में गिरा। बैनक्राफ्ट को 51 के कुल स्कोर पर क्रिस वोक्स ने बोल्ड किया। बैनक्राफ्ट ने 27 रन बनाए। उस्मान ख्वाजा 65 के कुल स्कोर पर 11 रन बनाकर एंडरसन की गेंद पर जॉनी बेयरेस्टो को कैच देकर आउट हुए। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर 86 रन बनाकर 172 के कुल स्कोर पर विंस की गेंद पर जो रूट को कैच देकर आउट हुए। 178 के स्कोर पर शॉन मार्श 4 रन बनाकर ब्रॉड की गेंद पर विकेटकीपर बेयरेस्टो को कैच देकर चौथे विकेट के रूप में आउट हुए। कप्तान स्टीव स्मिथ 102 और मिचेल मार्श 29 रन बनाकर नाबाद रहे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS