ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशेज : रोमांचक दौर में पहुंचा चौथा टेस्ट
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2017 2:03:44 PM
एशेज : रोमांचक दौर में पहुंचा चौथा टेस्ट

मेलबोर्न, (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा एशेज श्रृंखला का चौथा टेस्ट रोमांचक दौर में पहुंच गया है। चौथे दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट पर 103 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर 40 और कप्तान स्टीव स्मिथ 25 रन बनाकर नाबाद हैं। 

 

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से आउट होने वाले बल्लेबाजों में कैमरन बैनक्राफ्ट और उस्मान ख्वाजा हैं। बैनक्राफ्ट को 51 के कुल स्कोर पर क्रिस वोक्स ने बोल्ड किया। बैनक्राफ्ट ने 27 रन बनाए। उस्मान ख्वाजा 65 के कुल स्कोर पर 11 रन बनाकर एंडरसन की गेंद पर जॉनी बेयरेस्टो को कैच देकर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड से अभी भी 61 रन पीछे हैं। ऑस्ट्रेलिया वे पहली पारी में 327 रन बनाए थे, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने पूर्व कप्तान एलेस्टर कुक के नाबाद 244 रनों की बदौलत 491 रन बनाए। 

 

इससे पहले आज इंग्लैंड की पारी कल के स्कोर में बिना कोई रन जोड़े ही 491 रनों पर सिमट गई। कुक 244 पर नाबाद लौटे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कमिंस ने 4 और हेजलवुड व लियोन ने 3-3 विकेट लिए। 

 

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 327 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 103, कप्तान स्मिथ ने 76 और शॉन मार्श ने 61 रन बनाए।

 

इंग्लैंड की तरफ से क्रिस ब्रॉड ने 4, जेम्स एंडरसन ने 3, क्रिस वोक्स ने 2 और टॉम क्यूरन ने 1 विकेट लिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS