ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
खेलों को बढ़ावा देने के लिए इंडियन स्पोर्ट्स एंड फिटनेस कार्निवाल एक जनवरी से
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2017 10:26:07 AM
खेलों को बढ़ावा देने के लिए इंडियन स्पोर्ट्स एंड फिटनेस कार्निवाल एक जनवरी से

कानपुर,(हि.स.)। स्पोर्ट्स डेवलपमेंट एसोसिएशन और डब्ल्यूडी एकेडमी दिल्ली की सतन पैराडाइज मीडिया हाउस के संयुक्त तत्वावधान में अब लोकप्रियता में कम आंके जा रहे खेलों का एक साथ आयोजन कर रहा है। खेलों को बढ़ावा देने के मकसद से एक से तीन जनवरी के बीच इंडियन स्पोर्ट्स एंड फिटनेस कार्निवाल का आयोजन होगा।
स्पोर्ट्स डेवलपमेंट एसोसिएशन और इंडोर फील्ड यूपी के महासचिव शैलेश कुमार ने बताया कि इस कार्निवाल के तहत फर्स्ट फील्ड आर्चरी स्टेट चैंपियनशिप, शूटिंग, बाल बैडमिंटन, सेपक टकरा, बोक्की बाल, योगा और सवाते फ्रेंच बॉक्सिंग के स्टेट टूर्नामेंट्स कराए जाएंगे। महाराजपुर के आरके एजूकेशन सेंटर में होने वाले इन टूर्नामेंट्स में 11 डिस्ट्रिक्ट्स के 500 प्लेयर्स के हिस्सा लेने की उम्मीद है। इन टूर्नामेंट्स में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को नेशनल टूर्नामेंट्स में खेलने का मौका मिलेगा। कार्निवाल के तहत एक स्पोर्ट्स फैशन शो का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें खिलाड़ी अपनी किट में कैटवाक करेंगे। वहीं तीसरे और आखिरी दिन एक खेल सेमिनार आयोजित होगा, जिसमें पैनलिस्ट शहर में खेलों के विस्तार पर चर्चा करेंगे। कार्निवाल का उद्घाटन महापौर प्रमिला पांडेय करेंगी। 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS