ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आई लीग में खेलना, सपने के सच होने जैसा : नोंगदाम्बा नोरेम
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2017 3:39:12 PM
आई लीग में खेलना, सपने के सच होने जैसा : नोंगदाम्बा नोरेम

नई दिल्ली, (हि.स.)। हीरो आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में शिलॉग लाजोंग के खिलाफ बेहतरीन गोल कर इंडियन एरोस को जीत दिलाने वाले नोंगदाम्बा नोरेम ने अखिल भारतीय फुटबॉल संघ (एआईएफएफ) को धन्यवाद देते हुए कहा कि आई लीग में खेलना हम सबके लिए एक सपने के सच होने जैसा है। बेहतर खिलाड़ी के रूप में परिपक्व होने के लिए मंच प्रदान करने के लिए एआईएफएफ का धन्यवाद। 

नेरोम ने कहा कि आई-लीग में खेलने का मतलब भारत की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ खेलना है। इस लीग में हर टीम आपको दबाव में लाने के लिए खेलेगी। जिससे हम बेहतर खिलाड़ी के रुप में उभरेंगे। 

आई-लीग में सबसे कम उम्र की टीम होने के सवाल पर नेरोम ने कहा कि फीफा अंडर -17 विश्व कप से हमने सीखा कि कैसे शारीरिक रूप से मजबूत विरोधियों से निपटा जाए। इस सीख ने हीरो आई-लीग में बेहद मदद की है। हां, हम सबसे छोटी टीम हैं लेकिन इसका मतलब यह भी है कि हम तेज और तेज हो सकते हैं। फीफा विश्व कप में खेलने का अनुभव बहुत बड़ा था क्योंकि हम दबाव का सामना काफी बेहतर ढंग से कर सकते हैं।

जब नेरोम से पूछा गया कि फीफा अंडर-17 विश्व कप कैरियर में कितना महत्वपूर्ण है? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि विश्व कप ने दबाव में रहने के दौरान भी मैदान पर अपना सौ प्रतिशत देने का महत्वपूर्ण हुनर सिखाया। विश्व कप ने मुझे मैदान पर और बेहतर खिलाड़ी के रूप में विकसित किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS