ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशेज : कुक का नाबाद दोहरा शतक, इंग्लैंड मजबूत स्थिति में
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2017 1:42:25 PM
एशेज : कुक का नाबाद दोहरा शतक, इंग्लैंड मजबूत स्थिति में

मेलबोर्न, (हि.स.)। एलेस्टर कुक के नाबाद दोहरे शतक (244) की बदौलत एशेज श्रृंखला के चौथे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है। ऑस्ट्रेलिया द्वारा पहली पारी में बनाए गए 327 रनों के जवाब में इंग्लैंड ने दिन का खेल खत्म होने पर 9 विकेट पर 491 रन बना लिए हैं और 164 रनों की बढ़त ले ली है। 

 

तीसरा दिन पूरी तरह से एलेस्टर कुक के नाम रहा। कुक ने पहले कप्तान जो रूट के साथ तीसरे विकेट के लिए 138 और फिर नौंवे विकेट के लिए क्रिस ब्रॉड के लिए 100 रनों की साझेदारी की। कुक अपने 244 रनों की पारी के दौरान अब तक 409 गेंदों का सामना किया है और 27 चौके लगा चुके हैं। कुक के अलावा जो रूट ने 61 और ब्रॉड ने 56 रन बनाए।

 

वहीं, ऑस्ट्रेलिया की तरफ से हेजलवुड, लियोन और कमिंस ने तीन-तीन विकेट लिए।

 

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 327 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 103, कप्तान स्मिथ ने 76 और शॉन मार्श ने 61 रन बनाए।

 

इंग्लैंड की तरफ से क्रिस ब्रॉड ने 4, जेम्स एंडरसन ने 3, क्रिस वोक्स ने 2 और टॉम क्यूरन ने 1 विकेट लिया।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS