ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशेज : वार्नर का शतक, ऑस्ट्रेलिया की मजबूत शुरूआत
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2017 1:56:33 PM
एशेज : वार्नर का शतक, ऑस्ट्रेलिया की मजबूत शुरूआत

मेलबोर्न, (हि.स.)। इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला के चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने पर सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के बेहतरीन शतक (103) की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट पर 244 रन बना लिए हैं। कप्तान स्टीव स्मिथ 65 और शॉन मार्श 31 रन बनाकर नाबाद हैं।

 

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वार्नर और बैनक्राफ्ट ने ऑस्ट्रेलिया को मजबूत शुरूआत दिलाई। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 122 रनों की साझेदारी की। 122 के कुल स्कोर पर क्रिस वोक्स ने बैनक्राफ्ट को पगबाधा कर ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया। इस दौरान वार्नर ने अपना शतक भी पूरा किया। 135 के कुल स्कोर पर 103 रन बनाकर वार्नर एंडरसन की गेंद पर बेयरेस्टो को कैच देकर आउट हुए। स्टूअर्ट ब्रॉड ने 160 के कुल स्कोर पर उस्मान ख्वाजा को बेयरेस्टो के हाथों कैच कराकर ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया। बेयरेस्टो ने 17 रन बनाए। 

 

उल्लेखनीय है कि पांच मैचों की एशेज श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई टीम 3-0 से आगे है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS