ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
न्यूजीलैंड दौरे पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे तेज गेंदबाज : महमूद
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2017 1:33:46 PM
न्यूजीलैंड दौरे पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे तेज गेंदबाज : महमूद

कराची, (हि.स.)। पाकिस्तानी गेंदबाजी कोच अजहर महमूद का मानना है कि न्यूजीलैंड दौरे पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इन दोनों टीमों के बीच पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का पहला मैच वेलिंगटन में 6 जनवरी को खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर एकदिवसीय श्रृंखला के अलावा तीन टी-20 और एक टेस्ट मैच खेलेगी।

 

अपनी टीम की तैयारियों के बारे में बात करते हुए, 42 वर्षीय महमूद ने कहा कि पाकिस्तान अच्छी स्थिति में है और न्यूजीलैंड को उनके घर में मजबूत चुनौती देने को तैयार है।

 

उन्होंने कहा, “हमारे खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं और स्वस्थ हैं। उन्हें पता है कि उन्हें न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करना है और उसके लिए उन्होंनेअच्छी तैयारी कर ली है।"

 

हालांकि महमूद ने स्वीकार किया कि न्यूजीलैंड में पाकिस्तानी बल्लेबाजी ने हमेशा संघर्ष किया गया है। उनका मानना ​​है कि पाकिस्तानी टीम दौरे पर गेंदबाजों पर निर्भर रहेगी। 

 

महमूद ने कहा कि गेंदबाजी हमेशा हमारी ताकत रही है। हमारे पास तेज गेंदबाज और स्पिनर हैं। गेंदबाजी हमेशा हमारी ताकत रही है और न्यूजीलैंड में भी हम इसी पर निर्भर होंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS